ध्रुव अहिल्या सती अपाला। भारत प्यारा देश हमारा।। ध्रुव अहिल्या सती अपाला। भारत प्यारा देश हमारा।।
रंजो गम नही,करना जतन खुद को गर बदल सको किसने क्या प्रयास किया, पूछना खुदसे सवाल है सोई चेतना को ज... रंजो गम नही,करना जतन खुद को गर बदल सको किसने क्या प्रयास किया, पूछना खुदसे सव...
तिरंगे को कोई ना झुका पाए तिरंगे को कोई ना झुका पाए
सरहद बुला रही हैं ,मेरी कोख के ओ लाल।रखना सदा ही दिल में ,अपने देश का तू ख्याल ।। सरहद बुला रही हैं ,मेरी कोख के ओ लाल।रखना सदा ही दिल में ,अपने देश का तू ख्याल ।...
अपने पड़ोसी देश "पाकिस्तान" के किए कुछ सुझाव. बहुत बेकरारी दिख रही है लड़ाई लड़ने की , ओछेपन की भी ह... अपने पड़ोसी देश "पाकिस्तान" के किए कुछ सुझाव. बहुत बेकरारी दिख रही है लड़ाई लड़न...
देश बदल रहा है नया सूरज निकल रहा है देश बदल रहा है नया सूरज निकल रहा है